👇बालों की समस्या के मूल कारण का इलाज | झड़ते बालों का वर्षों पुराना हर्बल उपचार। लाखों लोगों ने पाया आराम।👇​

👇बालों की समस्या के मूल कारण का इलाज | झड़ते बालों का वर्षों पुराना हर्बल उपचार। लाखों लोगों ने पाया आराम।👇

बालों को फिर से उगाने का 1 प्राकृतिक तरीका: यह इतना आसान है कि आप विश्वास नहीं करेंगे!

Aarogya Ayurveda Hair Fall Tips

अगर मैं कहूं कि आप महँगी सर्जरी और जहरीले रसायनों के बिना सिर्फ 2 महीने में अपने बाल उगा सकते हैं, तो आप क्या कहेंगे? इतना ही नहीं, हो भी नहीं सकता। यह बिल्कुल असंभव है।

पिछले तीन महीनों से, हमारे पाठक एक ऐसे फॉर्मूले के दीवाने हो रहे हैं जो पुरुषों और महिलाओं को उनके दैनिक जीवन में कुछ भी बदले बिना तेजी से और आसानी से बाल उगाने में मदद करता है। इस अद्भुत करिश्माई फॉर्मूले को सैकड़ों टीवी शो में दिखाया गया है और कई परीक्षणों के बाद इसे सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी पाया गया है।

प्रैक्टिशनर एक्सपर्ट गौरव गुप्ता ने हेयर लॉस इंडस्ट्री के सबसे बड़े झूठ का पर्दाफाश किया है। एक झूठ जो वे बरसों से छुपा रहे थे। एक्सपर्ट गुप्ता के इस खुलासे को पूरी इंडस्ट्री छिपाने की कोशिश कर रही है। पढ़ते रहिए और जानिए कि कैसे आप बिना महंगी दवाओं और सर्जरी के प्राकृतिक रूप से बाल उगा सकते हैं।

विशेषज्ञ की चौंकाने वाली खोज...

मुझे हमेशा कहा गया है कि मेरे गिरते बालों का कोई इलाज नहीं है और फिर मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं किसी दिन पूरी तरह से गंजा हो जाऊंगा। मैं रोज सुबह उठकर आईने में देखता हूं। आईने ने ही मुझे निराश किया, क्योंकि मेरे बाल रोज झड़ रहे थे और गंजापन तेजी से बढ़ रहा था।

अपने बालों को बचाने के लिए मैंने अपने स्कैल्प पर फार्मा कंपनियों के महंगे प्रोडक्ट्स लगाना शुरू कर दिया। इन उत्पादों से इतनी बदबू आ रही थी कि मेरी पत्नी दूसरे कमरे में सो गई, लेकिन अंदर ही अंदर मुझे पता था कि गंध ही एकमात्र कारण नहीं था, मुझे यकीन था कि मैं अब अपनी पत्नी के लिए आकर्षक नहीं था और इसलिए इसका कारण मेरा गिरना था। बच्चा! मेरे गिरते बालों की वजह से मेरा लुक अपनी उम्र से कई साल बड़ा लगने लगा था। मेरी पत्नी व्हाट्सएप पर रहती थी और जब भी मैं कुछ कहने की कोशिश करता, तो बस हां कह देता …. वह मुस्कान के साथ व्हाट्सएप पर चैट करना शुरू कर देती। एक समय था जब वह 24 घंटे मेरे साथ रहती थी और मेरी एक मात्र बस हुआ करती थी, लेकिन अब जब भी मैं कुछ करता हूं तो उसका सिरदर्द कभी दूर नहीं होता। मेरे गिरते बालों ने मुझसे मेरी लव लाइफ छीन ली। मैंने हर तरह के तेल और रसायनों का इस्तेमाल किया, लेकिन इतनी सारी चीजें करने के बाद भी, जब मैं अपने बालों में कंघी करता था, तो पूरी कंघी अंतर्वर्धित बालों से चिपक जाती थी। मुझे बहुत परेशानी हुई थी। मेरे बाल झड़ने के साथ-साथ मेरी ज़िंदगी भी बर्बाद हो रही थी। अस्पताल में मेरे साथी, जो मेरे साथ दोपहर का भोजन करते थे, अब वे मुझे साथ में भोजन करने के लिए भी आमंत्रित नहीं करते हैं। हद तो तब हो गई जब मेरे एक कॉलेज के साथी ने मुझे भाई कहा। जब मैंने अपनी समस्या अपने दोस्तों से साझा की तो उनकी तरफ से कोई मदद नहीं मिली। मेरे सभी दोस्त मुझसे कहा करते थे कि “गुप्ता, तुम अपने हाथ-पैर चाटना बंद करो और समझो कि तुम्हारे पुराने बाल कभी वापस नहीं आ सकते और तुम्हें इसे स्वीकार करना चाहिए।

कभी-कभी मैं अपनी शादी और कॉलेज के दिनों की तस्वीरें कमरे की दीवार पर टंगी देखता और फिर उदास हो जाता। कॉलेज में मेरे लंबे बाल हुआ करते थे और सभी इसकी तारीफ करते थे। कभी-कभी ऐसा लगता था कि बालों के झड़ने के साथ-साथ मेरा लुक, मेरा करियर और मेरी सारी खुशियां भी गायब हो रही हैं।

हालाँकि, एक विशेषज्ञ के रूप में, मुझे बालों के झड़ने के पीछे के सभी वैज्ञानिक कारणों का पता था। मुझे पता था कि मेरे शरीर में अधिक DHT बन रहा था, जो अधिक कोलेजन भी बना रहा था। यह कोलेजन धीरे-धीरे मेरे बालों का गला घोंट रहा है। कोलेजन बालों को बढ़ने और बालों तक जीवित रहने के लिए आवश्यक पोषक तत्वों की अनुमति नहीं देता है। कोलाजेन फॉलिकल्स की भीतरी परत में जमा हो जाता है और रक्त को बालों तक नहीं पहुंचने देता, जिससे धीरे-धीरे बालों का दम घुटने लगता है। मुझे यह भी पता था कि हर दिन लगभग 100 हेयर फॉलिकल्स (जहाँ से बाल बनते हैं) मर रहे हैं। यह आंकड़ा आपको कम लग सकता है, लेकिन अगर यह इसी दर से गिरता रहा, तो मैं अपने 90 हजार रोम के साथ सिर्फ एक या दो साल में पूरी तरह से गंजा हो जाऊंगा। मेरे बाल हर नए दिन के साथ झड़ रहे थे। मेरे बाल दिन-ब-दिन पतले होते जा रहे थे। फिर एक समय ऐसा आया कि अगर मैं अपने बालों में हाथ भी लगाता तो मेरा हाथ बालों से भर जाता। सुबह जब मैं उठा तो तकिया बालों से भरा हुआ था। अगर मैं नहाने जाता तो कई बाल पानी से धुल जाते। मैंने अपने बालों पर कुछ नहीं लगाया। उन्हें जो भी नई बात पता चली, उन्होंने उसे अपनाया। मुझे कुछ बोने या खाने के लिए कहा, उसने किया। लेकिन केवल निराशा।

गंजे होने का डर मुझे अंदर ही अंदर खाने लगा। बालों के झड़ने पर जो कुछ लिखा था, मैंने सब कुछ पढ़ा। मैंने कई महीनों तक अलग-अलग चीजें पढ़ीं, लेकिन कुछ नहीं मिला। फिर उस रविवार की रात, मैं हमेशा की तरह अपने कंप्यूटर पर अकेला बैठा था। अचानक मैंने अपने बालों को ठीक करने के लिए एक अजीब सी तरकीब देखी। जब मैंने उस पर क्लिक किया तो मुझे आयुर्वेदिक प्राकृतिक विधि के बारे में पता चला, जिसके इस्तेमाल से मेरा रक्त DHT स्तर पूरी तरह से कम हो जाएगा, जिससे मेरे बाल फिर से प्राकृतिक रूप से उगेंगे। अगर ऐसा हुआ तो बालों के झड़ने की जड़ खत्म हो जाएगी। उपयोग की जाने वाली जड़ी-बूटियों के लाभकारी तत्व हमारे शरीर के प्रोस्टेट को शक्ति प्रदान करते हैं। जब प्रोस्टेट स्वस्थ हो जाता है, तो यह हमारे रक्त में बढ़े हुए DHT को सामान्य कर देता है, जो बालों के झड़ने का मुख्य कारण है। सबसे अच्छी बात यह है कि ये सभी तकनीकें प्राकृतिक हैं और ऐसा करने के बहाने अमेरिकी फार्मा कंपनियां मेरे जीवन में हानिकारक रसायनों को जबरन घोल रही थीं।

Aarogya Ayurveda

मुझे यह अजीब आयुर्वेदिक फार्मूला हर जगह मिला। हर जगह तलाशी ली। भारत के सबसे अनुभवी किसानों से भी पूछा, लेकिन इस अजीब आयुर्वेदिक फॉर्मूले के बारे में किसी को कुछ नहीं पता था। मैं हर तरफ से निराश महसूस कर रहा था। अब मैंने इसे ऑनलाइन खोजना शुरू कर दिया। कई दिन कंप्यूटर पर बिताए। फिर एक दिन मुझे कुछ ऐसे लोग ऑनलाइन मिले जो इन चमत्कारी आयुर्वेदिक फ़ार्मुलों से बने तेल बेच रहे थे, लेकिन उनके दाम बहुत ज़्यादा थे (करीब 1.5 लाख रुपये प्रति किलो!)। फिर भी, मैंने कभी भी इस आयुर्वेदिक सूत्र को प्राप्त करना बंद नहीं किया और अपनी खोज जारी रखी, क्योंकि यह मेरे बालों को वापस पाने की मेरी आखिरी उम्मीद थी।

कुछ दिनों बाद मुझे एक व्यक्ति ऑनलाइन मिला। इस शख्स की लंबी दाढ़ी और सिर पर लंबे बाल थे। मैंने उससे बात की और उसे कुछ कम पैसे के लिए मना लिया। कुछ दिनों बाद उन्होंने उस जादुई फार्मूले से बने उत्पादों का थोड़ा मिश्रण मेरे घर भेजा। जब यह मिश्रण आया तो मैं बहुत नर्वस था। मैं अंदर से डरा हुआ था, लेकिन मुझे यह भी पता था कि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। फिर उस रात बड़ी हिम्मत से मैंने उसका इस्तेमाल करना शुरू किया।

4 सप्ताह के बाद, मैं हमेशा की तरह सुबह उठा और आईने में देखा। मुझे पता था कि आईना मुझे हर रोज की तरह निराश करेगा। जैसे ही मैंने अपने सिर पर थोड़ा ध्यान दिया, मेरी आँखें खुल गईं। क्या यह सच था… मेरे सिर पर बाल फिर से उग रहे थे।

मेरे आश्चर्य के लिए कोई जगह नहीं थी, लेकिन मेरे दिल में एक डर भी था कि ये नए बाल थोड़ी देर के लिए न हों। कहीं ऐसा न हो कि वे बड़े होकर गिरें? इस संदेह को दूर करने के लिए, मैंने इस एक बाल विकास उत्पाद को अगले सप्ताह भी लागू करना जारी रखा।

आश्चर्यजनक! दूसरे महीने के अंत तक, जहाँ भी मेरा सिर गंजा हो गया था, वह छोटे-छोटे नए बालों से भरने लगा था! मैं पूरी तरह से चौंक गई थी, नए बाल और वो भी सिर्फ 2 हफ्ते में? मैंने इसे इतने सालों में पहली बार एक विशेषज्ञ और बालों के झड़ने वाले व्यक्ति के रूप में देखा।

सबसे अच्छा हिस्सा तब आया जब मैं इस बाल बहाली ट्रिक का उपयोग करने के अपने तीसरे महीने में पहुँच गया। मैं और मेरी पत्नी दोनों चौंक गए जब हमने देखा कि मेरी हेयरलाइन फिर से बालों से भर गई थी और बाल जहां गिर रहे थे वहां घने हो गए थे, वर्षों में पहली बार। मेरे प्रति मेरी पत्नी का रवैया पूरी तरह से बदल गया, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी लव लाइफ पहले से बेहतर हो गई है।

मैंने पहले दिन से ही इस एक बाल विकास तकनीक पर भरोसा किया। मैंने इसे बिना भूले इस्तेमाल किया और अपने आकर्षक लुक को फिर से हासिल करने का बोनस मिला। ऑफिस की खूबसूरत लड़कियां अब काम के दौरान मेरे कंधे पर हाथ रखकर मेरे साथ फ्लर्ट करती हैं। हमारा रिसेप्शनिस्ट अब किसी भी बहाने से मुझे मैसेज भेजकर रात 9 बजे मुझसे बात करने की कोशिश करता है। नर्सें मुझसे कहती थीं कि तुम अपने नए बालों में कितनी “सेक्सी” लग रही हो, कभी हमारे साथ मूवी देखने जाओ। मैंने अपने पूरे जीवन में इतना आत्मविश्वास कभी महसूस नहीं किया था। रविवार को जब मैं अपना पुराना हेयरस्टाइल बनाकर फिल्म देखने गया तो मेरे सभी दोस्त हैरान रह गए। जब कुछ दोस्तों ने मुझे पहली बार देखा तो वे पहचान भी नहीं पाए और इतनी जल्दी क्यों नहीं हो गए कि मुझे खुद इस पर विश्वास ही नहीं हुआ।

यह ट्रिक बालों को वापस कैसे उगाती है?

सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन मैं आपको बता दूं कि यह प्रोडक्ट कैसे काम करता है। जैसा कि आप जानते हैं कि डायहाइड्रोटेस्टोस्टेरोन यानी डीएचटी और कोलेजन दोनों ही बालों के झड़ने के मुख्य कारण हैं। DHT हमारे बालों के रोम के अंदर कोलेजन की मात्रा को बढ़ाता है। जब कूप की भीतरी परत में बहुत अधिक कोलेजन जमा हो जाता है, तो रक्त में बहुत कम पोषक तत्व बालों तक पहुंच जाते हैं और बाल कमजोर हो जाते हैं। जैसे-जैसे कोलेजन की मात्रा और बढ़ती जाती है, यह रेखा पूरी तरह से बंद हो जाती है। रक्त की आपूर्ति में कमी से पहले बाल अपनी चमक खो देते हैं, और फिर वे पतले हो जाते हैं और धीरे-धीरे टूट कर मर जाते हैं।

कई सर्वेक्षणों और अध्ययनों में यह पाया गया है कि जिन महिलाओं और पुरुषों के बाल झड़ते हैं या गंजे होते हैं उनके लिए विपरीत लिंग को आकर्षित करना और अच्छी नौकरी पाना बहुत मुश्किल होता है। हाल ही में एक लाइफस्टाइल सर्वे के अनुसार, जो लड़कियां गंजा या खो रही हैं, वे अन्य लड़कों की तुलना में वैवाहिक वेबसाइटों पर 75% कम प्रतिक्रिया देती हैं। इसके साथ ही उन्हें लोगों के बीच बैठने में शर्म और आत्मविश्वास की कमी भी महसूस होती देखी गई है। सीधे शब्दों में कहें तो बालों का झड़ना आपके जीवन के हर पहलू को प्रभावित करता है, लेकिन यही वह जगह है जहां यह बाल बहाली उत्पाद काम करता है। यह रेसिपी कुछ बेहतरीन सामग्रियों से बनाई गई है जो सालों से बालों का गला घोंट रहे कोलेजन को नष्ट कर देती हैं। मतलब आपके फॉलिकल्स फिर से रिपेयर हो जाते हैं और बाल दोबारा उगने लगते हैं।

इसका सीधा सा मतलब है कि आपके बाल जो सालों से झड़ रहे थे अब पूरी तरह से वापस आ जाएंगे!

गंजेपन से पीड़ित हर व्यक्ति, जो हर दिन बालों के झड़ने की समस्या से जूझता है, उनके लिए इस विधि से बाहर आना जरूरी था। मैंने फल निकाला, फिर उसे सुखाया और फिर उसे गाढ़ा करके एक बोतल में डाल दिया। मैंने इस तेल & Capsule का नाम Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule  रखा है। मुझे पता था कि मैंने बहुत अच्छा काम किया है। मैंने उन लाखों महिलाओं और पुरुषों की मदद की है जो अपने बालों के लिए एक प्राकृतिक उत्पाद की तलाश में थे। लेकिन मुझे नहीं पता था कि ऐसा करने से लालची फार्मा कंपनियां गड़बड़ा जाएंगी। निःसंदेह मेरा प्राकृतिक बाल विकास नुस्खा इन सभी महंगे और हानिकारक उत्पादों की तुलना में बहुत बेहतर है लेकिन यह बात फार्मा कंपनियों के लिए अच्छी नहीं है और वे हम पर प्रतिबंध लगाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। Kesh Vardhak Hair Oil &Biotin Capsule आपको उन सभी फालतू खर्चों से बचाता है जो चिकित्सा उद्योग ने अपनी जेब भरने के लिए किए हैं। बाल उगाने के सबसे सस्ते और प्राकृतिक तरीकों में से एक।

इसका रहस्य प्राकृतिक सद्भाव है। Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule में भारतीय आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों के साथ कुछ बेहतरीन तत्व होते हैं, जो बालों का झड़ना जड़ से खत्म करते हैं। सबसे प्रभावी प्राकृतिक मिश्रणों और दु  निया की सर्वोत्तम उत्पाद प्रथाओं का उपयोग करते हुए, हर्बल हेयर ऑयल को इस तरह से तैयार किया जाता है कि यह बालों के झड़ने के मुख्य कारणों, यानी डीएचटी और कोलेजन के अधिक उत्पादन को कम करता है। इतना ही नहीं, Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule में कई विटामिन भी मिलाए गए हैं, जो बालों के विकास को बढ़ावा देने और उन्हें मजबूत करने के लिए सिद्ध होते हैं। यह एक सच्चाई है: Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule वैज्ञानिक रूप से एक अद्भुत तरीके से डिज़ाइन किया गया है जो पुरुषों और महिलाओं में बालों के झड़ने और पतले होने के हर स्तर पर काम करता है।

इस नुस्खे की प्रभावशीलता दुनिया को साबित करने के लिए:

Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule के जबरदस्त प्रभाव के बारे में देश और दुनिया को सूचित करने के लिए, मैंने आयुर्वेद विभाग के विशेषज्ञों के साथ शोध करना शुरू कर दिया। हमने कई पुरुषों और महिलाओं पर Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule का परीक्षण किया जो बालों के झड़ने से पीड़ित थे। जो नतीजे आए उससे हर कोई हैरान था। Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule के सभी ग्राहकों का एक ही कहना है कि Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule ने न केवल बालों के झड़ने की टेंशन को खत्म किया है, बल्कि वे युवा भी दिखते हैं, इतना ही नहीं उनके व्यक्तित्व में भी जबरदस्त सुधार हुआ है।

एक्सपर्ट गुप्ता का मानना ​​है कि Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule को लेकर उनकी फार्मा कंपनियों और मेडिकल कम्युनिटी से बड़ी लड़ाई होने वाली है क्योंकि फार्मा कंपनियां अपने फायदे के लिए इसे जबरन बैन करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिनKesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule का इस्तेमाल लाखों भारतीय लोग कर रहे हैं। . के लिये। यह उन लोगों के लिए आवश्यक है जो हर दिन बालों के झड़ने और बालों के टूटने के डर से पीड़ित हैं।

Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule की मांग भारत और दुनिया में बढ़ रही है, कई सालों के ट्रायल के बाद Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule का उत्पादन बढ़ा है। Kesh Vardhak Hair Oil से आपके बाल फिर से जबरदस्त तरीके से बढ़ने लगते हैं। हेयर रेग्रोथ आपको जवां दिखने में मदद करेगा और वास्तव में आप जैसा दिखने लगेगा, लेकिन जब लोगों को Kesh Vardhak Hair Oil से जबरदस्त परिणाम मिल रहे हैं, तो फार्मा कंपनियों और हेयर ट्रांसप्लांटर्स को मुनाफा कम हो रहा है। अपना मुनाफा कम होते देख इन सभी ने Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule पर हर तरफ से दबाव बनाना शुरू कर दिया है। कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म सितारे भी Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule के अद्भुत परिणामों के दीवाने हैं, जिन्होंने हर्बल हेयर ऑयल से प्राकृतिक रूप से बाल उगाकर सामाजिक और व्यक्तिगत जीवन में एक आदर्श संतुलन बनाया है।

आइए आपको बताएं कि बालों के विकास के लिए इसका उपयोग कैसे करें:

  • हर रात सोने से पहले 1 बड़ा चम्मच केशवर्धन हेयर ऑयल लगाएं।
  • अपने स्कैल्प पर तेल लगाएं और उंगलियों से सर्कुलर मोशन में मालिश करें।
  • एक तौलिया या शॉवर कैप के साथ कवर करें और रात भर छोड़ दें।
  • अगले दिन बालों को सुखा लें और शैंपू कर लें।

हमारे परिवार के लिए विशेष ऑफर:

8 साल के कठोर परीक्षण और शोध के बाद, Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule का इसके वितरण पर सख्त नियंत्रण है, लेकिन थोड़े समय के लिए, हर्बल हेयर ऑयल उत्पादकों ने हमारे पाठकों को 60% की अद्भुत छूट देने का फैसला किया है। Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule के निर्माताओं का मानना है कि आप जैसे पाठक जो बिना किसी विज्ञापन के हमें ढूंढ पाए हैं, क्यों न उन्हें एक अस्थायी विशेष पेशकश दी जाए। इसके निर्माता चाहते हैं कि आप Kesh Vardhak Hair Oil लें और जब सर्वोत्तम परिणामों की बात आती है, तो दुनिया को इस सूत्र और इसके आश्चर्यजनक परिणामों के बारे में बताएं। तो देर किस बात की, लेकिन ध्यान रहे कि यह ऑफर सिर्फ एक बोतल प्रति रीडर के लिए है। जल्दी करें, आप भी उन लाखों लोगों में से एक बन जाते हैं, जिन्होंने Kesh Vardhak Hair Oil & Biotin Capsule के साथ बेहतरीन परिणाम पाए हैं और आज स्टॉक खत्म होने से पहले ही इसके दीवाने हैं…

Aarogya Ayurveda

    our satisfied clients

    7 years of experience in ayurveda and i have used our products and also seen results, no side effects Totally Natural 100 % Ayurvedic Products.
    Aarogya Ayurveda
    Charu Chawla
    CEO - Aarogya Ayurveda

    इस्ने मुझे अद्भुत परिणाम दीये! इसने ठीक वैसा ही काम किया, जैसा की मैंने सोचा था। ये काफ़ी आसन था और अब जब इसे मुझे फ़यादा दिया है तो मैं दसरो को भी इस्के नंगे में बताऊंगी।

    Sunita Kumari

    ये उत्पाद जबर्दस्त लग रहा है और गंभीरता से मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वो विशेष छूट भी दे रहे है! इस्के नंगे मुझे लिखने के लिए धन्यवाद!!!

    Neeraj Verma

    मैं काम में इतना व्यस्त रहता था की ऐसी डील को कभी खोज ही नहीं कर पाया। जो भी इसे लेकर आया उसका आइडिया बहुत बढ़िया है।

    Deepak Yadav

    Awesome Product Really Works Good Job Thank You Aarogya Ayurveda
     
     

    Sunny Kumar

    Great Product really work thank you aarogya Ayurveda
     
     

    Deepak Beniwal

    Intha marundhu romba nalla marundhu ……. Natural la na medicine …….👍
    Ennakku romba palan tharudhu
    Thank you for aarogya ayurveda……🙏🙏🙏🙏🙏
     
     

    Gokul Varma

    Thank you sir ….na romba Happy ya erukke nengka koduthaa oil romba nalla result erukku .,……. thank you for aarogya ayurveda

    Anuradha Devendran